UP Politics- बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने बताया जान का खतरा, सपा-भाजपा कैंडिडेट पर लगाए गंभीर आरोप

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बरेली। जिले के आंवला लोकसभा सीट पर बसपा और सपा में आरोप-प्रत्यारोप की जंग तेज हो गई है। बसपा प्रत्याशी सैयद आबिद अली ने सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है। सैयद आबिद अली ने कहा कि नी

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बरेली। जिले के आंवला लोकसभा सीट पर बसपा और सपा में आरोप-प्रत्यारोप की जंग तेज हो गई है। बसपा प्रत्याशी सैयद आबिद अली ने सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है। सैयद आबिद अली ने कहा कि नीरज ने सत्यवीर नाम के व्यक्ति का जाली दस्तावेज तैयार कराकर बसपा से नामांकन कराया। वह सपाई नहीं असली भाजपाई हैं। निर्वाचन आयोग से उनके चुनाव लड़ने की मांग की है। आबिद ने शहर के एक होटल में पत्रकारों के साथ वार्ता के दौरान ये बातें कही।

loksabha election banner

बरेली से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार के नामांकन पत्र में खामी की वजह से नामांकन रद्द होने के बाद आंवला से सैयद आबिद अली एकमात्र उम्मीदवार बचे हैं। उनके नामांकन के बाद सत्यवीर नाम के व्यक्ति द्वारा खुद को बसपाई बताते हुए नामांकन करने के बाद जमकर बखेड़ा हुआ था। राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के दखल के बाद आबिद को असली प्रत्याशी घोषित किया गया।

सपा प्रत्याशी को घेरा

मामले में बसपा प्रत्याशी आबिद अली सत्यवीर को सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य का करीबी बताकर लगातार हमला कर रहे हैं। बुधवार को स्टेशन रोड स्थित मेनोर होटल में पत्रकार वार्ता कर आबिद ने एक बार फिर से सपा प्रत्याशी को घेरा। उन्होंने कहा कि नीरज मौर्य ने सत्यवीर के कूटरचित दस्तावेज तैयार कराए। सत्यवीर नीरज का आपसी संबंध नहीं है तो इंटरनेट मीडिया पर साथ में लगी फोटो को क्यों हटा दी।

नीरज मौर्य को संन्यास ले लेना चाहिए

आबिद अली ने कहा कि नीरज मौर्य ने कहा था कि आरोप सिद्ध होने पर संन्यास ले लेंगे। जो अब आरोप सिद्ध होने के बाद उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए। वह कभी सपा, कभी बसपा तो कभी भाजपा में जाते हैं। वह असली भाजपाई हैं। उन्होंने जलालाबाद से विधायक बन सत्ता का मजा भी लिया और अब वह मुस्लिम समाज को ठगने के लिए खुद को सपाई बता रहे। आबिद ने बताया कि उन्होंने निर्वाचन आयोग से नीरज मौर्य के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है।

भाजपा और सपा प्रत्याशी से बताया जान का खतरा

आबिद ने सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के साथ भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप से जान का खतरा बताया। कहा कि उन्होंने एक सभा में भाजपा प्रत्याशी के विरुद्ध टिप्पणी कर दी तो वह नाराज हो गए और नोटिस भिजवा दिया। उन्हें दूसरी नजर से देख रहे हैं और सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य प्राथमिकी होने के बाद पीछे पड़े हैं। आबिद ने कहा कि धमेंद्र कश्यप ने बतौर सांसद रेलवे स्टेशन को 11 करोड़ रुपये विकास के लिए दिलाए जिसके लिए उन्हें व प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दिया। लेकिन अब जिन्हें धन्यवाद दिया वही पीछे पड़े हैं।

यह भी पढ़ें:Lok Sabha elections 2024: यूपी में दूसरे चरण की आठ सीटों पर थमा प्रचार, मैदान में 91 उम्मीदवार; 26 अप्रैल को वोटिंग

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल: HD रेवन्ना के घर पहुंची SIT, 700 महिलाओं ने लिखा पत्र... प्रज्वल पर कसा जांच का फंदा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now